YouTube

Saturday 21 March 2020

मुस्कुराकर


मिज़ाज-ए-मौसम गुलजार कर गये..
उफ्फ वो मुस्कुराकर कर्ज़दार कर गये..
=====
मैंने मुस्कुराकर कहा; तुम लौट आने की बात करते हो;

मुझे तो अब भी यकीन नहीं उसके जाने का!
=====
जाते वक़्त उसने बड़े गुरुर से कहा था कि बहुत मिलेंगे तेरे जैसे
मैंने भी मुस्कुराकर पूछा लिया, आख़िर मुझ जैसे कि ही तलाश क्यूँ
=====
Image result for shayari मुस्कुराकर
Image Credit: shayarilovers.in
=====
वो कहते हैं इतनी मोहब्बत बगैर देखेये तो पागलपन है।
हमने मुस्कुराकर कहामीरा दिवानी ही तो थी।
=====
गुज़ारिश की थी इस दिल से तुझे भूल जाने की
दिल ने मुस्कुराकर कहा
सज़ा तो लाज़िमी है मोहब्बत में दिल लगाने की
=====
उसने चुपके से मेरी आँखों पर हाथ रखकर पूछा बताओ कौन हूँ मैं,
मैने धीरे से मुस्कुराकर कहा, मेरे जीने की वजह हो तुम.
=====

पूछा किसी ने की याद आती है उसकी
मैंने मुस्कुराकर कहा की तभी तो ज़िंदा हूँ
=====

हमें होश की दुनिया मे मदहोश ही रहने दो,
हमें इश्क़ के समन्दर में डूब ही जाने दो !!
हमें होश नहीं है अपने हाल-ओ-मलाल का,
हमें मुस्कुराकर जीने वालों की नक़ल उतारने दो !!
=====

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...