YouTube

Thursday 3 October 2019

शायरी के पन्ने

#####
थोड़ा और बताओ ना, मुझे मेरे बारे मे..
सुना है बहुत अच्छे से जानते हो तुम मुझे...

#####
वो शमा की महफ़िल ही क्या, जिसमे दिल खाक ना हो.....!
मज़ा तो तब है, चाहत का जब दिल तो जले, पर राख ना हो....!!
#####
चालाकियों से कुछ देर ही मोहित किया जा सकता है,
दिल जीतने के लिए तो सरल, सहज होना जरुरी है।

#####
जो मिला उसमें ही खुश रहता हूँ
क्योंकि  मेरी उंगलियाँ मुझे सिखाती हैं
दुनिया में बराबर  कोई नही है...!!
#####
दिल टूटने से थोड़ी सी तकलीफ़ तो हुई
लेकिन तमाम उम्र को आराम हो गया

#####
"दोस्ती रूह में उतरा हुआ रिश्ता है साहब,
मुलाकातें कम होने से दोस्ती कम नहीं होती !!"
#####

मैंने हर ख्याल को जहन में ला कर देखा है,
तेरे ख्याल से खूबसूरत यारां कुछ भी नही !!
#####
मरहम लगा सको तो
गरीब के जख्मो पर लगा देना
हकीम बहुत है बाजार में
अमीरो के इलाज खातिर !!

#####
जिसका हक है उसी का रहेगा.....
मौहब्बत "चाय" नहीं  जो सबको पिला दी जाए.....

#####
अपना  " मजहब "   ऊंचा  और  दूसरो   का  छोटा
बस  यही  सोच  हमे " इन्सान "  नही  बनने  देती......!
#####

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...