YouTube

Friday 29 March 2019

शायरी के पन्ने



1)
धड़कनों को बढ़ाती, साँसों को उलझाती ..
आँखों को बरसाती, ख़्वाहिशों को बढ़ाती ..
तस्वीर आपकी
2)
सांसे खर्च हो रही है बीती उम्र का हिसाब नहीं.
फिर भी जीए जा रहे हैं तुझे जिंदगी तेरा जवाब नहीं
3)
बुलाते रह जाते हैं.. बुलाने वाले
फिर कब लौटकर आते हैं. छोड़कर जाने वाले 
4)
जितना बदल सकता था ख़ुद को बदल लिया.
अब जिसको शिकायत है वो अपना रास्ता बदलें.
5)
वो समझें या ना समझें मेरे जजबात को,
मुझे तो मानना पड़ेगा उनकी हर बात को,
हम तो चले जायेंगे इस दुनिया से,
मगर आंसू बहायेंगे वो हर रात को
6)
बहुत हो चुका इंतेज़ार उनका,
अब और ज़ख़्म सहे जाते नही,
क्या बयान करें उनके सितम को,
दर्द उनके कहे जाते नही
7)
तुम्हें  सांसों की जरुरत है जीने  के लिए
लेकिन मुझे तुम्हारी जरुरत है जिन्दा रहने के लिए
8)
दिल  धड़कता है तो
डर सा लगा  रहता है!
कोई सुन ना ले,
मेरी  धड़कन मे नाम  तेरा.
9)
वो आंखों ही आंखों में करते हैं ऐसी बातें .
कि कानों कान किसी को खबर नहीं होती .
10)
रिश्ता उन से मेरा इस कदर बढ़ने लगा;
वो मुझे पढ़ने लगे, मैं उन्हें लिखने लगा..

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...