YouTube

Wednesday 25 April 2018

शायरी के पन्ने: इन्तजार

आशिकी और इंतजार तो एक दुसरे के साथ चलते है। यहाँ कुछ शायरी है उन आशिको के नाम जो महबूब का इन्तेजार करते थकते नहीं। पढ़िए और आशिको के साथ जरुर शेयर करिए। 


और शायरी पढ़ने के लिए इस इमेज को क्लिक करिए।


1)
समझ नही आता जिंदगी तेरा फैसला,
एक तरफ तू कहती है सबर का फल मीठा होता है|
और दूसरी तरफ कहती है वक्त किसी का इन्तजार नही करता|

2)
दो पल का है अन्धेरा मेरे दोस्त
बस सुबह का इन्तजार करो
क्या रखा है आपस के बैर मे ऐ यारो
छोटी सी है ज़िंदगी बस हर किसी से प्यार करो...!

3)
इन्तजार  की घड़ियां खत्म कर खुदा ,
जिसके लिए बनाया है अब उससे मिलवा भी दे जरा

4)
जब हो जाये मेरी 'मोहब्बत' पे एतबार
तो लौट आना हम आज भी, तेरे इन्तजार में हैं..

5)
जब भी आईने में खुद से नज़रे मिलाओगे,
अपनी आँखों में तुम नक्श मेरा पाओगे,
किसी दिन इन्तजार में मर जाऊँगा मैं,
फिर बताओ नया प्रवेशकहाँ से लाओगे.

6)
मेरे लिए मेरी दुनिया हो तुमछु के जो गुजर गये वो हवा हो तुम,
मैने जो माँगी वो दुआ हो तुमजो मैने महसुस कि वो अहसास हो तुम,
मेरी नजर की तलाश हो तुममेरी जिन्दगी का करार हो तुम,
मैने जो चाहा वो प्यार हो तुममेरे इन्तजार की राहत हो तुम,
दिल कि चाहत हो तुमतुम हो तो है दुनिया मैरी,
कैसे कहुँ के सिर्फ यार नहीमेरी जान हो तुम!

7)
कितना पागल दिल है कैसी ये मुश्किल है।
बेवाजह किसी का इन्तजार करे।
जो भी यहा प्यार करे जीना दुशबार करे।

8)
बस तुम कोई उम्मीद दिला दो मुलाकात की  
फिर इन्तजार तो हम सारी उम्र कर लेंगें

9)
तुम थक तो नहीं जाओगे इन्तजार में तब तक
मैं मांग के आऊं रब से तुमको जब तक.

10)
मुझे सिर्फ इतना बता दो,
इन्तजार करु या बदल जाऊ तुम्हारी तरह

शायरी के और पन्ने है इस ब्लॉग पर इसीलिए इसे फॉलो करना न भूले।  धन्यवाद !



No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...