YouTube

Monday 27 November 2017

लेदर जैकेट 

छायाचित्र श्रेय: पिक्साबे

नाम पढ़ते ही आपके ध्यान आया होंगा ये लेख है लेदर जैकेट्स के बारेमे। वैसे लेदर जैकेट लड़का हो या लड़की दोनों पहन सकते है। पर महिला और लड़कियों के लिए इसे लेख में टिप्स नहीं है पर ये लड़के और आदमीयों को काफी मददगार रहेगा। इसीलिए अंत तक पढ़ते रहिये।



ठण्ड शुरू हो गयी है और कुछ ही दिनों में ठिठुरने वाला दिसम्बर महीना भी आ रहा है। और वेकेशन सीजन भी। ऐसे में कही घूमने जाना तो बनता ही है। पर ठण्ड से बचाव जरुरी है। इसीलिए खास आपके लिए कुछ नुस्खे जो आपके लेदर जैकेट को इस्तेमाल करने में आपकी मदत करेंगे। आपको जैकेट के साथ और भी कुछ इस्तेमाल करना पड़ेगा जो आपको एकदम डैज़लिंग लुक देंगा।



कभी साधारण दिखने वाले टी-शर्ट के साथ लेदर जैकेट पहनना पड़ा तो  उसके साथ डेनीम पहनना न भूले। लुक को और थोड़ा ट्रेंडी करने के लिए ड्राइविंग ग्लोव्स पहनिए - इससे आपके हाथ भी ठण्ड से बच जायेंगे। और आप अपनी बाइक के साथ रास्ते पर आसानी से कुदरत के मजे ले सकेंगे। इसबार जैकेट का ज़िप पूरा गलेतक लगाइये।



अब ठण्ड है तो काम थोड़ी न रुकेंगे। ऑफिस और मीटिंग्स तो जरुरी हिस्सा है रोज की जिंदगी का। ऐसेमे आप आपका फॉर्मल ड्रेस और टाई पहनिए। इसके साथ लॉन्ग ट्रेन्च कोट एक नम्बर लगेगा। आपका प्रोफेशनल लुक भी बना रहा और आपको ठण्ड से भी राहत मिली।



डबल ब्रेस्ट लेदर कोट आप फॉर्मल ट्राउसर के साथ पहन सकते है।



चिनोस और लोफर्स के साथ और एक स्कार्फ़ आपके लेदर जैकेट को और भी नयापन देगा।



अगर फर का जैकेट होंगा तो इसे सिर्फ एक प्लैन टी-शर्ट और डेनिम के साथ पहनिए। ज्यादा अच्छा लगेगा।



और गोगल्स तो हर बार आपको पहनना ही है।




अभी के लिए इतनाही आपके पास अगर कोई और टिप्स है जैकेट्स के बारेमे तो कमेंट करना न भूले। 

आपके कमेंट का स्वागत है इसीलिए बताये की आपको क्या लगता है और हा इसे शेयर करना न भूले। अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद्। 

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...