YouTube

Monday 12 December 2016

Joker is back


1===

दुनिया वाले पूछते हैं : अधूरे सपने पूरे करने के लिए क्या करना चाहिए ?

हमारा जवाब है: दोबारा सो जाना चाहिए



2===

एक बात पर कभी गौर नहीं किया होगा आपने. . ."मस्तिष्क"

साला, नाम में ही "मस्ती" और "इश्क" छुपा है....



3===

एक आदमी ने अपनी पत्नी को ऐनिवर्सरी पर डायमंड का नेकलेस दिया। वाइफ ने 6महीने तक पति से बातें नहीं की। क्या नेकलेस नकली था?

नहीं। दरअसल, यही डील थी।



4===

झूठ बोलने की भी हद होती है।

उधार दिए हुए पैसे वापस लेने के लिये मैने दोस्त के घर पर Landline पर फोन किया तो उसका जवाब सुन कर मैं तो बेहोश होते होते बचा।

बोला " Drive कर रहा हूँ बाद में फोन करता हूँ।"



5===

दुनिया के दो सबसे बङे घातक ओर खतरनाक हथियारो के नाम लिखो..?

Ans:- 1) बीवी के " आंसू " और

2) पड़ोसन की " स्माइल " !!

Marks __ 10/10



6===

GF: बेबी?

BF: या डिअर

GF: तुम हमेशा से मेरे साथ थे, जब मेरा वो भयानक एक्सीडेंट हुआ तब भी , जब मेरे पाचवे सेमेस्टर में 3सब्जेक्ट में जीरो आए थे तब भी, जब मुझे किडनी में पथरी हुई थी तब भी, और जब मुझे पापा ने गुस्से में घर से निकाल दिया था तब भी।

BF: Aaawww love you baby और में हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगा।

GF: अरे नई रे मेरे को लग रहा है की शायद तू ही पनोती है।



7===

भाई किसी के पास बाबा रामदेव .... का नम्बर है क्या ? पुछना था पंतजली मे दारू बनता है क्या?

अंग्रेजी दारू पीने से लिवर खराब हो जाता है ! अर्युवेदिक दारू पीना चाहता हूं.



8===

"अपनी खुद की गलतियों पर हसना, आपकी उम्र बढा सकता हॆ । " - चाणक्य

"अपनी बीवी की गलतियों पर हसना, आपकी उम्र घटा भी सकता हॆ ।" - चाणक्य की बीवी



9===

पठान अपनी बीवी की क़ब्र पे ज़ोर-ज़ोर से पंखा चला के रो रहा था

किसी ने कहा : इतनी मोहब्बत, या अल्लाह...

पठान बोला : मरने वाली कह गई थी, मेरी क़ब्र की मिट्टी सूखने के बाद ही दूसरा निक़ाह करना पता नहीं कौन साला रोज 2बाल्टी पानी डाल जाता है?



10===

पत्निः कहाँ हो?

पतिः पिछली होली हम ज्वेलरी के दुकान गये थे ना जहाँ तुमने एक हार पसंद किया था।

पत्नीः हाँ!

पतिः ओर उस टाइम मेरे पास पैसे नहीँ थे

पत्नी खुशी सेः हाँ याद है।

पतिः और मेने कहा था की ये हार एक दिन मे तुम्हे लेके दुँगा।

पत्नी ओर ज्यादा खुशी सेः हाँ हाँ बहुत अच्छी तरह से याद है।

पतिः तो बस उसी की बगल वाली दुकान मे बाल कटवा रहा हुँ! थोडा लेट आउगां!!


No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...