YouTube

Saturday 1 October 2016

Joker is back






१...

मां :देख जरा पड़ोसी की लड़की, हर साल फर्स्‍ट डि‍वीजन लाती है. और तू निकम्मा फेल हो गया.

बेटा : अरे मां, तुम समझती नहीं हो मां, उसी को देख-देख कर तो मैं फेल हो गया हूं.


--------------------------------------------------------------------------------------------------------


२...

डॉक्टर- आपकी एक किडनी फेल हो गयी है..

रामू- पहले तो बहुत रोया फिर आंसू पोछते हुए बोला कितने नंबर से।


------------------------------------------------------------------------------------------------------


३...

एक आदमी तेजी से डॉक्टर के केबिन में घुसा और बोला - डॉक्टर साहब, मेरी बीवी ने पेट्रोल पी लिया है और अब वह पूरे घर में दौड़ लगा रही है!

डॉक्टर - घबराओ मत, जब पेट्रोल खत्म हो जायेगा तो खुद-ब-खुद रुक जाएगी।


------------------------------------------------------------------------------------------------------


४...


डॉक्टर - आपके चेहरे के कुछ एक्सरे लेने होंगे!

महिला- एक्सरे क्या होता है?

डॉक्टर - फोटो खींचने जैसी प्रक्रिया होती है!

महिला - दो मिनट रुकिए! मैं जरा मेकअप ठीक कर लूं!!


-------------------------------------------------------------------------------------------------------


५...


एक मोटी औरत डॉक्टर के पास गई और बोली- डॉक्टर आपने तो कहा था कि गेम्स खेलने से मोटापा कम होता है पर मेरा तो बिल्कुल कम नहीं हुआ।

डॉक्टर- कौन सा खेल खेलती हो?

मोटी औरत- चिडि़या उड़, तोता उड़..


-----------------------------------------------------------------------------------------------------


६---


डॉक्टर ने एक पागल से पूछा- तुम छत से क्यों लटक रहे हो?

पागल- मैं एक बल्ब हूं।

डॉक्टर- तुम जल क्यों नही रहे?

पागल- अभी लाइट गयी हुई है।


------------------------------------------------------------------------------------------------------


७---


एक बार एक साधु भगवान से प्रार्थना कर रहा था, हे भगवान, यह संसार कितना दुखी है, कितने कष्ट हैं इसे, तुम मुझे इस संसार के सारे कष्ट दे दो। तुम चाहे मुझे दुखी कर दो लेकिन इस संसार को सुखी कर दो।

साधु की प्रार्थना वहाँ से गुज़र रहे एक आदमी ने सुनी और साधु से बोला, अगर तुम्हें सच में दुःख चाहिए तो भगवान से दुःख मत मांगो बल्कि जल्दी से शादी कर लो, फिर भगवान से कभी दुःख नहीं माँगना पड़ेगा।


----------------------------------------------------------------------------------------------------


८---

डॉक्टर ने खांसी के एक मरीज को मोशन लगने की दवा दे दी।

कंपाउंडर- आपने मोशन की दवाई क्यों दी?

डॉक्टर- अब वो खांसने से पहले सौ बार सोचेगा।


----------------------------------------------------------------------------------------------------


९---

वर्ल्ड कप फीवर पत्नी: पूरा दिन क्रिकेट, क्रिकेट!

मैं घर छोड़ के जा रही हूँ!

पति: पहली बार कदमो का बेहेतरीन इस्तेमाल!


----------------------------------------------------------------------------------------------------


१०---

एक महिला ने डॉक्टर को फोन किया- डॉक्टर साहब मेरे बच्चे को करंट लग गया है मैं क्या करूं?

डॉक्टर- पहले तो आप भगवान का शुक्रिया अदा करो की आपके घर लाइट आ रही है।


--------------------------------------------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...