YouTube

Thursday 6 May 2021

सांवरे

  


1

प्यारे ना तू रूह ना तू धड़कनना साँसों की डोरी हैं,

फिर भी मेरे सांवरेमेरे जीने के लिए क्यों तेरी मोहब्बत जरुरी है,

========

2

इस से पहले की मेरी जान जाए

कोई कह दे सांवरे से की वो मान जाए

========

3

घर की बाहरी दीवारों पर नेरोलेक पेंट लगाओ या न लगाओ

घर मैं सांवरे की छवि  जरुर लगाओ

घर की रौनक अपने आप बढ़ जाएगी

=========

4

वृंदावन की हवाजरा अपना रुख हमारी तरफ भी मोड दे,

इस वीरान दिल मे राधा नाम की मस्ती छोड दे

उड जाये माया की मिट्टी ओर दीदार हो सांवरे का

ऐसी प्रीत हमारी राधा नाम से जोड दे

=====

5

बहुत तड़प हो रही है तुझसे मिंलने की सांवरे बुला लो वृन्दावन

या छीन लो मोहब्बत अपनी और खत्म कर दों मेरे दिल की ये जलन

=======

6

कैसे रिझाएं सांवरे को,

हुनर हमें भी सिखा दो ना

तडप रहे हैं ओ राधा प्यारी

सांवरे से हमें मिला दो ना

=======

7

कौन सी मांग ली थी कायनात जो इतनी मुश्किल हुई

ऐ सांवरेसिसकते हुए शब्दों में बस एक तुम को ही तो मांगा था

========

8

किसी ने दौलत की राह चुनी

किसी ने शोहरत की मंजिल॥

मुझे श्याम के भजनों में सुकून मिला,

तो मैंने चुनी सांवरे की महफ़िल॥

========

9

हे बांकेबिहारी

मूर्ति मे तुझे क्या देखूं,,तू नूर बनकर नैनो मे समाया है---

अब जिधर देखता हूं प्यारे,,उधर तूने अपना रुप बनाया है--

इस आशिकी को कौन समझे,,जग ने बहुत ठुकराया है---

पर गम नही किसी के रुठ जाने का,,क्योकि मेरे सांवरे ने मुझे अपनाया है--- श्री राधे

======

10

मुहब्बत तो बहुत छोटा लफ्ज है सांवरे मेरी तो जान बसी है तुझ में

जब साँस आखिरी हो और दो लफ्ज कहने की मोहलत हो!

कान्हा एक नाम तुम्हारा लूँ,और दूसरा राधे राधे हो!

राधे राधे

========================================================================


No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...