YouTube

Monday 6 July 2020

सुकून

सुकून ऐ दिल के लिए कभी हाल तो पूँछ ही लिया करो,

मालूम तो हमें भी है कि हम आपके कुछ नहीं लगते.

=========

वो हिचकिया एक अजीब सुकून दे जाती है

जो तेरा नाम लेने से रुक जाती है।

===========

तुझे याद कर लूँ तो मिल जाता है सुकून दिल को,

मेरे दिल का इलाज़ भी कितना सस्ता है

==========

काश कभी यूँ भी हो की बाजी पलट जाए,

उसे याद सताए मेरी और मैं सुकून से सो जाऊं ..

==========

धड़कते रहेंगे तुम्हारे दिल की गहराइयों में रात-दिन हम ,

जो कभी खत्म न हो ,वो अहसास-ए-सुकून हैं हम |

=========

कमाल की सादगी थी उसके चेहरे पे

मुस्कराए  वो थे सुकून मेरे दिल को था..

=======

एक सुकून की तलाश मे जाने कितनी बेचैनियां पाल ली,

और लोग कहते है हम बडे हो गए हमने जिंदगी संभाल ली.

========

तू मिले या ना मिले ये मेरे मुकद्दर की बात है,

सुकून बहुत मिलता था तुझे अपना सोचकर.!! शायद

=======

मुझे तलाश सिर्फ सुकून की हैं.!!

नाम रिश्ते का चाहें कुछ भी हो..!!

=========

नज़रों से नज़रों की बात हो गई

ना जाने तुमसे कैसी मुलाकात हो गई,

दिल को सुकून चैन करार मिल गया

तेरा मिलना हम पर तेरी करामात हो गई

=========

तेरी नींदों में दखल क्यूँ दे भला,

तेरा सुकून ही मेरा मकसद बन गया है

​​=========

 


No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...