YouTube

Thursday 2 July 2020

मोहब्बत की बाजी

तुम्हारी मोहब्बत की बाजी को यार मान गये

खुद तो वादों से बँधे नहीं हमें यादों से बाँध गये

 ===========

The Meaning of Love - Joshua Hehe - Medium

Image credit: medium.com

==========

वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में हैं,

उससे जुबां पर लाओ और बयां कर दो,

आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,

हम बस सुनें ऐसे बे-ज़ुबान कर दो.

 ============

ग़र लगता है तुम्हें, गलत हूँ मैं,

तो सही हो तुम, थोड़ा अलग हूँ मैं

 ==========

मिलने की मोहब्बत में क्या रखा है,

मजा तो बिछडने के बाद आता है..

 =========

मैं आयी हूँ यहाँ पर तेरे लिए

और तू बनाया गया है मेरे लिए

 ===========

बार बार एक ही गुनाह करता हूँ

हर सजदे में उसे ही याद करता हूँ

पता है मुझे वो नहीं  बनी है मेरे लिए ,

फिर भी प्यार उससे बेशुमार करता हूँ

 ============

तेरी मोहब्बत में गिरफ्तार हो गया.

ना जाने कियों तुम से प्यार हो गया.

कोई है दिल जो धड़कता है मेरे लिए,

उस धड़कन पे मैं निस्सार हो गया.

 ===========

मैं  "शायद" हूँ शायद तेरे लिए

पर यकीन मान तू "यकीन" है मेरे लिए

=============


No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...