YouTube

Saturday 7 March 2020

Joker is back


एक डाक्टर की बीवी का आप्रेशन था..
डाक्टर ने स्वयं ही आप्रेशन करने का फैसला किया
उसने दो लेडी डाक्टरों को सहयोग के लिये बुला लिया
सथ में दो नर्सें भी थीं
डाक्टर ने बेहोशी की दवा दी
लेकिन बीवी बेहोश नहीं हुई
फिर उसने बेहोशी का इंजेक्शन लगाया
फिर भी उसकी बीवी को कोई असर नहीं हुआ
तब डाक्टर ने तेज क्लोरोफॉर्म सुंघाने का फैसला किया
तो डाक्टर की बीवी बोली
तुम कुछ भी कर लो
जब तक तुम्हारे साथ ये दोनो रहैंगी मैं बेहोश होने वाली नहीं
=======

जापान ने 5G सिम लांच कर दी‍ चीन ने सीसे का पुल बना दिया
और भारत के लोग अभी भी पेड़ पर दिल बना कर उसमें तीर घुसेड़ कर
कल्लू लव पुष्पा लिख रहे है
=====
Image result for heart carved in tree
Image Credit: www.shutterstock.com
======

स्कूल में दाखिले के समय अध्यापिका ने पप्पू से पूछा- बेटा तुम्हारे पिता क्या करते हैं ?
पप्पू- जो मम्मी बोलती हैं ।
======

अगर ओलम्पिक में मुँह फुलाने का खेल भी होता तो भारतीय बीवियों के गोल्ड मैडल पक्के थे।
======

फौजी: सारे दुश्मन हम से डरते हैं और हम बीवी से।
मोची: मैं जूतों की मरम्मत करता हूँ और बीवी मेरी।
टीचर: मैं कॉलेज में लैक्चर देता हूँ और घर में बीवी से सुनता हूँ।
ऑफिसर: मैं ऑफिस में बॉस हूँ और घर में बीवी का नौकर।
जज: मैं कोर्ट में फैसला सुनाता हूँ और घर में इंसाफ के लिए तरसता हूँ।
दुकानदार: मैं दुनिया को बनाता हूँ फिर घर में पत्नी मुझे बनाती है।
डॉक्टर: मैं दुनिया को ठीक करता हूँ और घर में बीवी मुझे ठीक करती है।
फेसबुकिया: मैं दुनिया को पकाता हूँ और घर में बीवी मुझे पकाती है।
अकाउंटेंट: मैं दुनिया का हिसाब रखता हूँ और बीवी मेरा हिसाब बराबर करती है।
फैसला आपके हाथ में है कुंवारे रहो खुश रहो।
जो शादी कर चुके हैं वो कुछ नहीं कर सकते।
======

एक औरत ने पंडित जी से घर मे खुशहाली रहने का उपाय पूछा !
पंडित : बेटी पहली रोटी गाय के लिये और आखिरी कुत्ते के लिये बनाओ !
औरत : हां रोटी तो हम ऐसे ही खाते हैं ! पहली मैं और आखिरी ये !
कोई और उपाय है तो बताओ ?
=======

चावल बिन्ते समय कंकर पत्नी को भले ही नज़र ना आये पर साला शर्ट पर चिपका किसी महिला मित्र का बाल उसे 20 फुट दूर से चोखट मे घुसते ही दिख जाता ह
=======
CA की पत्नी ने पुछा - क्यों जीये महंगाई दर क्या होती है ?
CA - पहले तुम्हारी कमर 28 थी और वजन था 45 किलो  अब तुम्हारी कमर है 38 और वजन है 75 किलो. अब तुम्हारे पास सबकुछ पहले से ज्यादा है फिर भी वैल्यू कम है यही मंहगाई दर है.
Moral - अर्थशास्त्र उतना कठिन नहीं है यदि उदाहरण देकर समझाया जाए.
=======

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...