YouTube

Saturday 14 March 2020

बर्बाद


कुछ हार गयी तकदीर कुछ टूट गए सपने..
कुछ गैरों ने बर्बाद किया कुछ छोड़ गए अपने
=====

दर्द है दिल में पर इसका एहसास नहीं होता;
रोता है दिल जब वो पास नहीं होता;
बर्बाद हो गए हम उसके प्यार में;
और वो कहते हैं इस तरह प्यार नहीं होता।
=====

कैसे वो मुझसे वफा निभा रहा है जिसने मुझे बर्बाद किया
वही आज आबाद होने के तरीके बता रहा है.
=====
Image result for shayari बर्बाद
Image Credit: hindishayariapp.com
=====

अपने सीने से लगाए हुए उम्मीद की लाश;
मुद्दतों जीस्त को नाशाद किया है मैंने;
तूने तो एक ही सदमे से किया था दो-चार;
दिल को हर तरह से बर्बाद किया है मैंने!
=====

कैसी चाहत, कैसी मुहब्बत, हम को सब मालूम था
पहले यूं ही ज़रा सा शौक था कि हम भी दिल बर्बाद करें
=====

महोब्बत की तलाश में निकले हो
अरे ओ पागल तुम
महोब्बत खुद ही ढूंढ लेती है
जिसे बर्बाद करना होता है,
=====

प्यार करना हर किसी के बस की बात नहीं  
जिगर चाहिए अपनी ही खुशियां बर्बाद करने के लिए।-
=====

यूँ तो मोहब्बत की सारी
हकीक़त से वाकिफ है हम,
पर उसे देखा तो सोचा चलो
ज़िन्दगी बर्बाद कर ही लेते है.
=====

उससे कहना अपने लिए दुआ-ए-खेर कर
मेरी सिसकियां उसे बर्बाद कर देंगी
=====

तेरे इश्क का सुरूर था जो खुद को बर्बाद किया
वरना दुनिया मेरी भी दीवानी थी .
=====

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...