YouTube

Friday 1 November 2019

अंदाज और नजरअंदाज




एहसास के अंदाज बदल जाते हैं,
वरना आंचल भी उसी धागे से बनता है और कफन भी
===========
मेरे अंदाज से नाराज ना हो जाना कभी,
दोस्तों  क्योकि दिल से चाहने वाले तो अकसर खामोश ही रहते है
===========
बड़ा ही खामोश सा अंदाज है तुम्हारा
समझ में नहीं आता खफा हो जाऊ या फ़िदा हो जाऊ।
===========
अहसास के अंदाज बदल जाते हैं
वरना आँचल भी उसी धागे से बनता है और कफन भी
===========
नजर अंदाज जितना करना है कर लो,
अन्दाजा उस दिन का भी कर लो जब हम नजर नहीं आयेगे..
===========
कुछ यूँ मिली नजर उनसे कि
बाकी सब नजरअंदाज हो गये!
===========
इंजेक्शन रूम के बाहर लिखा हुआ नोटिस बोर्ड:- 
कोई मर नही जाता  इक इंजेक्शन लगवाने से ग़ालिब ,
बस उठने बैठने का अंदाज बदल जाता है
===========
हल्की हल्की सी सर्द हवा जरा जरा सा दर्द दि
अंदाज अच्छा है नवम्बर तेरे आने का
===========
मुझे नजरअंदाज करने की तू एक वजह तो बता..
फिर तुझे याद करने की हम हजारों वजह बताएंगे
===========
नफरत हो जायगी तुझे अपने ही किरदार पे,
अगर में तेरे ही अंदाज में तुझसे बात करू
===========
महकते हैं मेरे अल्फ़ाज, लिखता हूँ जब आप का नाम..
और लोगों को मेरा अंदाज शायराना लगता है
===========
फासले और बना लो, एतराज कब किया मैंने
पर तुम भूला ना सकोगे कभी वो अंदाज हूँ मैं
===========

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...