YouTube

Monday 12 November 2018

नैया ले चल पलडी पार

नैय्या ले चल पलडी पार; कन्हैया ले चल पलडी पार ।
जहॉ बिराजे राधा रानी, अलबेली सरकार कन्हैया ले चल...

१ गुण-अवगुण सब तेरे अर्पण, पाप पुण्य सब तेरे अर्पण ।
यह जीवन भी तेरे अर्पण, मै तेरे चरणों की दासी मेरे प्राण आधार,  कन्हैया . .

२ तेरी आस लगा बैठी हुँ, अखियाँ खुब थका बैठी
हुँ अपना आप लुटा बैठी हूँ, सावरिया मैं तेरी रागिनी तूमेरा मल्हार
कन्हैया ले चल....

३ तेरे बिन कुछ चाह नही है, कोई सूझती राह नही है ।
जग की कोई परवाह नही है । मेरे प्रीतम मेरे मांझी करदो
भव से पार, कन्हैया .....

४ आनद' फुल यहॉ बरस रहा पत्ता पत्ता तरस रहा है ।
फूल फूल यहॉ महक रहा है, बहुत हुआ
अब हार गई मैं करदो भव से पार
कन्हैया ले चल पलडी पार...
सावरिया ले चल पलडी पार...

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...