YouTube

Monday 12 December 2016

Joker is back


1=====
पत्नी ( मायके से)- जानू क्या कर रहे हो ?
पति - बस पैसा जोड़ रहा हूँ ......
पत्नी - वाऊ । मैं जानती थी सोना सस्ता हो गया है और आपको मेरे नेकलेस की चिंता सता रही होगी और मेरे न्यू एंड्रॉइड फ़ोन के लिए आप पैसा जोड़ रहे हो ना डिअर , पर खाना आप अच्छे से खाना । आप कितने अच्छे हो ?
पति - पगली , 10 रूपये का नोट फट गया है उसको जोड़ रहा हूँ , टेप लगा के।
2=====
तेरी गलीयो में ना रखेगे कदम आज के बाद क्योकि...
चिकुल हो गया हैं बदाबदा पाऊस पड़ने के बाद.....
3=====
एडमिन का नया कारनामा
अपना एडमिन रेडियो ठीक करवाने गया।
मैकेनिक ने देख कर कहा- ये ठीक है, मौसम खराब है, इसलिए नही चल रहा...।
एडमिन- ले 100 रुपये, मौसम नया डाल दे....
4=====
आइने के सौ टुकड़े करके  हमने देखें हैं
फिर मम्मी से पिटाई खाई ,खुद बटोर के फेंके हैं
5====
लगता है खुदा ने दिल बनाने का काँन्ट्रेक्ट चाईना को दे दिया है... आज कल बहुत टूट रहे हैं...
6====
एक टीचर ने बच्चे से पूछा : स्कूल क्या है ….??
बहुत ही शानदार जवाब मिला : स्कूल वो जगह है जहाँ पर हमारे पापा को लूटा जाता है और हमें कूटा जाता है!
7====
पत्नी बीमार पति को पीट रही थी। सास ने वजह पूछी।
पत्नी :जी आयुर्वेदिक दवाई लायी थी। वैद्य जी ने कहा था, अच्छे से कूट के देना।
8====
क्या आप जानते हैं ?
दिमाग शरीर का सबसे मुख्य भाग होता है। यह चौबीसों घण्टे बिना रुके काम करता रहता है। यह जन्म से काम चालू करता है और तब तक करता रहता है जब तक कि.... .... शादी नही हो जाती।
9===
मां: उठो बेटा, तुम्हारे स्कूल जाने का समय हो रहा है।
बेटा (नींद में): मन नहीं है स्कूल जाने का।
मां: कोई 2 वाजिब वजहें बताओ कि तुम स्कूल क्यों नहीं जाना चाहते।
बेटा: पहली वजह- कोई भी बच्चा मुझे पसंद नहीं करता। दूसरी वजह- कोई भी टीचर मुझे पसंद नहीं करता।
मां: ये कोई कारण नहीं हैं। उठो, तुम्हें स्कूल जाना ही होगा।
बेटा: अच्छा मां, तुम मुझे कोई 2 वाजिब वजहें बताओ कि मुझे स्कूल क्यों जाना चाहिए।
मां: पहली वजह- तुम 42 साल के हो, तुम्हें अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। दूसरी वजह- तुम स्कूल के प्रिंसिपल हो।
=========

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...