YouTube

Monday 12 December 2016

शायरी के पन्ने




ख्वाब...ख्याल... मोहब्बत, हकीकत... गम और तन्हाई...

जरा सी उम्र मेरी, किस किस के साथ, तेरे कारण बिताई....



===========



दुआ कौन सी थी हमे याद नही......बस इतना याद है,,.

दो हथेलियाँ जुड़ी थी !..एक तेरी थी,एक मेरी थी"!!



===========



पनाह मिल जाये रूह को जिसका हाँथ छूकर....

उसी हथेली पे घर बना लो..



============



बहल तो जाता उसके झूठे वादों से मेरा दिल...

लेकिन कब तक चलती पानी मे, काग़ज की कश्तियाँ..??



============



टूट कर भी कम्बख्त धड़कता रहता है....

मैने इस दुनिया में दिल सा कोई वफादार नहीं देखा....



============



तेरी यादों में बिखरा पड़ा है मेरा वजूद ...

तुमने कभी ढूंढा ही नहीं मुझे ढूढ़ने वालों की तरह !!



===========



यूँ हद में रहकर भी,,,,,,चाहना बेहद मुझे !!

ऐसा हुनर .. तुमने सीखा कहाँ से ..



===========



इशरत-ए-क़तरा है दरिया में फ़ना हो जाना;

दर्द का हद से गुज़रना है दवा हो जाना।



===========



अब तो ख़ुद अपनी ज़रूरत भी नहीं है हम को..

वो भी दिन थे कि कभी तेरी ज़रूरत हम थे..!



===========



कितना मुश्किल है मनाना उस शख्स को .. !!

जो रूठा भी ना हो और बात भी ना करे .. !!



=======



No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...