YouTube

Wednesday 1 April 2020

बेपनाह



निगाह-ए-इश्क़ का अजीब ही शौक देखा.
तुम ही को देखा और बेपनाह देखा
=======
दिल की धड़कन.. साँसों की रवानी..
बस एक ही बात कहे..
तुमसे इश्क़ है.. बेपनाह है.. बेशुमार हैं..
=======
कुछ पाबंदी भी लाज़मी है दिल्लगी के लिए साहब
किसी से इश्क़ अगर हो तो बेपनाह ना हो
========
कौन चाहे मुझे बेपनाह
हर कोई मशगूल है यहाँ.!
=======
बस रिश्ता ही तो टूटा है ,
मोहब्बत तो आज भी हमें उनसे बेपनाह है.
=======
तकदीर को कुछ इस तरह से अपनाया है मैंने,
जो नहीं था तकदीर में उसे भी बेपनाह चाहा है मैने
=======
बदलते नहीं जज़्बात मेरे रोजाना तारीखों की तरह
बेपनाह इश्क़ करने की ख्वाहिश मेरी आज भी है
======
खूबसूरती की इंतहा बेपनाह देखी
जब मेने मुस्कुराती हुई माँ देखी
=======
सुनों इतनी बेरुखी ना दिखाया करो....
तुम्हारी ये अदा तोड़ देती है मुझे बेपनाह मोहब्बत है हमे तुमसे....
=======
रूबरू तो देखा नही तुम्हे,
बस महसूस किया है,
इन्ही खूबसूरत ख्यालो से,
बेपनाह मोहब्बत है हमे।।
======
शान से हम तेरे दिल मे रहेगे
तेरी मोहब्बत पे जान निसार करेगे
देख के जलेगी हमें दुनिया सारी
इस कदर बेपनाह तुझे प्यार करेगे
======


बेपनाह मोहब्बत का एक ही उसूल है
मिले या ना मिले तू हर हाल में कबूल है
======
फना हो कर मोहब्बत करूँ या बेपनाह मोहब्बत करूँ,
बता तुझे कैसी मोहब्बत पसन्द हैतुझे वैसे मोहब्बत करूँ
========
जब रूह में उतर जाता है बेपनाह इश्क का समंदर,
लोग जिंदा तो होते है मगर किसी और के अंदर
========
मुझे बेपनाह मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता,
चाहो तो मेरी साँसो की तलाशी ले लो
=======
जब रूह में उतरता है..बेपनाह चाहत का समंदर,
लोग जिंदा तो होते हैं-मगर..किसी और के अंदर!
======
बांध दे कोई धागा नज़र-ए-उल्फत
बेपनाह इश्क़.. अब रूह में समाने लगा है
=======
जब किसी क सपने किसी के अरमान बन जाए,
जब किसी की हँसी किसी की मुस्कान बन जाए,
बेपनाह प्यार कहते है उसे
जब किसी की सांस किसी की जान बन जाए..
=======
क्या मिला है हमें इस बेपनाह मुहब्बत से
एक तो सजा रातों में जागने की
और दूसरा हुनर शायरी का
========
नसीब नसीब की बात होती है ,
कोई नफरत देकर भी
बेपनाह प्यार और साथ पाता है ,
और कोई बेपनाह प्यार देकर भी,
यहाँ बस खाली हाथ रह जाता है!.
=======
तुम सोचो और ख़्याल पूरा हम करेंगे
मोहब्बत में दो रंग और  ज्यादा ज्यादा भरेंगे
तुझे अपनी जिंदगी माना है ऐ सनम 
आखरी सांस तक मोहब्बत बेपनाह करेंगे
======


रूबरू तो देखा नही तुम्हेबस महसूस किया है,
इन्ही खूबसूरत ख्यालो सेबेपनाह मोहब्बत है हमे।।
======
सादगी अगर हो लफ्जो मे यकीन मानो
प्यार बेपनाह और दोस्त बेमिसाल मिल ही जाते हैं
=======
चल एक ख़ूबसूरत गुनाह कर लें,
साथ दो पल का सहीइश्क़ बेपनाह कर लें
=======
बस  एक  ही  गुस्ताखी  हुई  है  हमसे
बेपनाह  मोहब्बत  हुई  है  तुमसे
=======
जलवा तो बेपनाह था इस कायनात में
ये और बात है के नज़र तुम पे रुक गयी
=======
इश्क़ है एहसास बेपनाह खुशी का ,
शर्त ये है क़ि कोई ख़्वाहिश न रखो
======
इक मेहबूब लापरवाह इक मोहब्बत बेपनाह ,
दोनो काफी हे सूकून बरबाद करने को!!
=======
आओ फिर से दोहराएं अपनी कहानी,
मैं तुम्हे बेपनाह चाहूँगा और तुम मुझे बेवज़ह छोड़ जाना...!!!"
=======
है मेरा महबूब  बेपरवाह  पर क्या करें.
उसी से है मोहब्बत  बेपनाह  तो क्या करें
==========
बदलेंगें नहीं जज़्बात मेरे 'फ़रवरीकी तारीख़ों की तरह ,
बेपनाह 'इश्क़करने की ख़्वाहिश उम्र भर रहेगी
=======
फना हो कर मोहब्बत करूँ,
या बेपनाह मोहब्बत करू,
बता तुझे कैसी मोहब्बत पसन्द है,
तुझे वैसे मोहब्बत करूँ।
=======
तकिये के नीचे दबा के रखे है तुम्हारे ख़याल,
एक तस्वीरबेपनाह इश्क और बहुत सारे साल.
=======
पहले इश्क़ को आग होने दीजिए,
फिर  दिल को राख होने दीजिए!
तब जाकर पकेगी बेपनाह मोहब्बत,
जो भी हो रहा बेहिसाब होने दीजिए!
============================================================

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...