YouTube

Friday 6 March 2020

आज


किसी ने पूछा कभी इश्क हुआ था,
हम मुस्कुरा के बोले आज भी है.
=====

आज बता रही हूँ, नुस्खा -ए-मौहब्बत ज़रा गौर से सुनो;
न चाहत को हद से बढ़ाओ, न इश्क़ को सर पे चढ़ाओ!
=====

बहुत मन हो रहा है, आज तुझ को छूने का
हो सके तो खुदा, आज कुछ पल के लिये मुझे हवा बना दे
=====
Image result for shayari आज
Image Credit: poemsbucket.com
=====

पैसा एक ही भाषा बोलता है,
अगर तुमने आज मुझे बचा लिया तो.. कल मै तुम्हे बचा लूंगा
पैसा फिर कहता है, भले मैं उपर साथ नहीं जाऊंगा पर जब तक मै नीचे हूँ तुझे बहुत उपर लेके जाऊंगा..
=====

एक तरफा ही सही प्यार तो प्यार है
उसे हो या ना हो मुझे तो आज भी बेशूमार है
=====

इस अफ़सोस के साथ न उठो कि कल आप क्या नहीं कर पाए,
बल्कि इस सोच के साथ उठो कि आज आप क्या कर सकते हो
=====

कुछ ख़त आज फिर डाकघर से लौट आये
डाकिया बोला जज्बातों का कोई पता नहीं होता
=====

तन्हाईयाँ कुछ इस तरह से डसने लगी हैँ मुझे..
मैँ आज अपने पाँवोँ की आहट से डर गया..
=====

उलझा रही है मुझको, यही कश्मकश आज कल..
तू आ बसी है मुझमें, या मैं तुझमें कहीं खो गया हूँ?..
======

तुम ख्याल रखना अपना क्योंकि,
आज भी मेरे पास कोई तुमसा नही है
======

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...