YouTube

Wednesday 25 March 2020

पसंद - नापसंद


राज तो हमारा हर जगह पे है।
पसंद करने वालों के दिलमें और
नापसंद करने वालों के दिमागमें।
======

तुम पसंद हो मुझे.
ये वजह काफी नहीं तुम मेरे हो जाओ
कभी तुम हो नहीं सकते मेरे......
ये भी वज़ह काफी नहीं कि तुम नापसंद हो जाओ
=====
कभी पसंद न आये साथ मेरा

तो बता देना ए दोस्त
हम दिल पर पत्थर रख के
तुम्हे गोली मार देंगे !
बड़े आये, नापसंद करने वाले !
======
Image result for shayari नापसंद
Image Credit: www.yourquote.in
=====
मुझे अपनी चाहत से ज्यादा
उसकी मुस्कराहट पसंद है
=====
पोंछ लो बहते हुए अपने इन आँसुओं को,
भला कौन रहना पसंद करता है टपकते हुए मकानों में
=====
मुझसे जब भी मिलो तो नज़रें उठा के मिला करो,
मुझे पसंद है अपने आप को तेरी आँखों में देखना..
=====
अब इबादत के सबके अपने तऱीके होते हैं,
खैर मुझे तुम्हारा नाम बेहद पसंद है..!!
=====
मेरी हर पसंद तमन्नाहर इरादा जानता है,  
है कोई जो मुझे, मुझसे ज्यादा जानता है
=====
हर प्यार में एक एहसास होता है,
हर काम का एक अंदाज होता है,
जब तक ना लगे बेवफाई की ठोकर,
हर किसी को अपनी पसंद पे नाज़ होता है.
=====
हमारे अल्फाज़ को ना करो इतना पसंद
के हमारे शायराना अंदाज से आपको मोहब्बत हो जाये..!!
=====


No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...