YouTube

Sunday 29 March 2020

तुम आए


तुम आए हो तुम्हें भी आज़मा कर देख लेता हूँ
तुम्हारे साथ भी कुछ दूर जा कर देख लेता हूँ...
=====

अब तक न खबर थी, मुझे उजड़े हुए घर की,
तुम आए तो घर बेसरोसामां नजर आया।
=====

बिखरी पड़ी थी ज़िन्दगी लफ़्ज़ों में जैसे.
तुम आए ज़िन्दगी में तो एक मुक़म्मल नज़्म हो गई.

======
Image result for तुम आए clipart
Image Credit: imgbin.com
=====

तुम आए हो जब से मेरे इश्क में बरकत होने लगी है..
चुपचाप रहता था ये दिल अब कुछ-कुछ हरकत होने लगी है..
=====

मैंने कहा: "बहोत प्यार आता है तुम पर..."
वो मुस्कुरा कर बोले: "तुम्हे और आता ही क्या है???"
=====

यह कैसी लगन तुमने, मुझको लगा दी ...!!
सोचा था प्यास बुझेगी, तुमने और बढ़ा दी ...!!
=====

जब तुम आने का वादा करती हो...
तो सारे काम छोड़कर तेरा इंतज़ार करता हु...
======
एक दिन शिकायत तुम्हे "वक़्त" और "ज़माने" से नही "खुद" से होगी.

कि, ज़िंदगी सामने थी और तुम "दुनिया" मैं उलझे रहे.
======
तुम खास नहीं हो, मगर हर सांस में हो;
रूबरू नही हो मगर हर एहसास में हो;
मिलोगे या नहीं मगर, मेरी हर तलाश में हो;
चाहे पूरी हो या ना हो मगर हर आस में  हो;
दूर ही सही तुम मगर फिर भी दिल के पास हो
=====
सब कुछ पा लिया तुम से इश्क करके...
बस कुछ रह गया तो वो तुम ही थे...
=====

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...