YouTube

Thursday 27 February 2020

शायरी के पन्ने - परवाह

परवाह करने की आदत डाल लो ए इश्क़,
गर हुस्न बेपरवाह हुआ तो, बेपनाह मोहब्बतों को तरसेंगी रूह
==========
पतंग कट भी जाए मेरी तो कोई परवाह नहीं
आरजू बस ये है तेरी छत पे जा गिरे..
==========
परवाह नहीं अगर ये जमाना खफा रहे
बस इतनी सी दुआ है, दोस्त मेहरबां रहे।
==========

Image result for परवाह शायरी images
इन काफिलों की परवाह किसे है
हम उलझी हुई भीड़ से अलग हैं
==========
तू चेहरे की बढ़ती सलवटोँ की परवाह न कर..
हम लिखेँगे अपनी शायरी मे हमेशा जवाँ तुझको..
==========
मोहब्बत परवाह और इज्जत बेपनाह
यही वो दौलत है जो अक्सर हम उनहे देते हैं
==========
जिनका बंधन दिलों का होता है,
वो मिलो दुरी फासले की परवाह नहीं करते है
==========
कितने मासूम होते हैं ये आँसू भी,
ये गिरते भी उनके लिये हैं जिन्हें परवाह नहीं होती
==========
हाँ तेरी परवाह एक खुदगर्जी है मेरी
तेरी खुशी से ही चलती है धडकन जो मेरी.
==========
गुनाह है इश्क फिर भी सबको हुआ है इश्क
बेवफा है इश्क पर करता है फिर भी आशिक परवाह ए इश्क
==========
कर दिया मेरी चाहत ने उसे लापरवाह
मैने याद नही दिलाया, तो मेरा ख्याल भी नही आया
==========
मुद्दतों बाद उस लापरवाह ने हाल मेरा पूछ के..
मुझे फिर से बेहाल कर दिया..
==========

1 comment:

  1. I will bookmark your blog and take a look at again right here frequently.
    Do not forget to visit our website to Download Youtube Thumbnail

    ReplyDelete

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...