YouTube

Friday 27 December 2019

रखना सुहागन मेरे बाँके बिहारी



रखना सुहागन मेरे बाँके बिहारी ।
चरणों में तेरे ये है अरजी हमारी ।।

बिंदिया सिंदूर मेरा चमके हमेशा ।
हाथों का कंगना चूड़ी खनके हमेशा ।
रहमत हमेशा हम पर रखना तुम्हारी ।
रखना सुहागन मेरे बाँके बिहारी ।।

मेरा सुहाग हीं तो ताज़ है मेरा ।
इनसे हीं घर में कान्हा राज है मेरा।
इनके बिना ना कोई हस्ती हमारी ।
रखना सुहागन मेरे बाँके बिहारी ।।

आँच न इन पर कभी आने न देना ।
बदले में चाहे तुम जान मेरी लेना ।
जन्मों का बंधन जोड़े रखना बिहारी।
रखना सुहागन मेरे बाँके बिहारी ।।

मन की बात मैंने सारी बताई।
कांधे पर इनके मेरी हो विदाई ।
ख्वाहिश ये तुम पूरी करना बिहारी।
रखना सुहागन मेरे बाँके बिहारी 
चरणों में तेरे ये है अरजी हमारी ।

No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...