YouTube

Saturday 3 August 2019

अंदाज और नजरअंदाज


Image result for andaj shayari

उन का अंदाजे-ए-करम, उन पर वो आना दिल का,
हाये वो वक़्त, वो बातें, वो जमाना दिल का
===========
वाकीफ तो हम भी है मशहूर होने के तौर तरीको से,
पर जिद तो अपने अंदाज से जीने की है
===========
कोशिश इतनी है कोई रूठे ना हमसे
नजरअंदाज करने वालो से, नजर हम भी नही मिलाते
===========
तुम लाख छुपाओ मुझसे जो रिश्ता है तुम्हारा.
सयाने कहते हैं नजरअंदाज करना भी मुहब्बत है
===========
अंदाज से बना सकता हूँ तस्वीर मै तेरी,
तुम्हे देखा तो नहीं लेकिन महसूस किया हैं मैने
===========
बिल्कुल जुदा है मेरे महबूब की, सादगी का अंदाज
नजरे भी मुझ पर है और नफरत भी मुझ ही से
===========
नजरों को तेरी मोहब्बत से इंकार नही है,
अब मुझे किसी का इंतजार नही है,
खामोश अगर हुँ ये अंदाज है मेरा,
मगर तुम ये ना समझना की मुझे प्यार नही है
===========
ज़िंदा रहने का कुछ ऐसा अंदाज रखो,
जो तुमको ना समझे उन्हें नज़रंदाज रखो
===========
यूं तो गलत नही होते अंदाज चेहरों के ,
लेकिन लोग भी वैसे नहीं होते जैसे नजर आते हैं।
===========
उसकी मोहब्बत का अंदाज भी बड़ा नटखट है,
बाहों में गिरकर कहती है की संभालो मुझको
===========
कौशिश बस इतनी सी है क़ि कोई भी अपना रूठे ना हमसे।
नजरअंदाज करने वालो से तो हम नजरें तक भी नहीं मिलाते।।
===========
अंदाज-ऐ-प्यार तुम्हारी एक अदा है..
दूर हो हमसे तुम्हारी खता है..
दिल में बसी है एक प्यारी सी तस्वीर तुम्हारी..
जिस के नीचे 'आई मिस यू' लिखा है.
===========



No comments:

Post a Comment

Strategic Alliances

  Strategic Alliances -  For any achievement gone need the right person on your team.  Sugriv was very keen on this. Very first Sugriva was ...